How To Impress a Girl in Hindi किसी लड़की को कैसे प्रभावित करें: अवचेतन ब्लॉक

एक लड़की को प्रभावित करना एक कला नहीं है, यह एक शिल्प की तरह है जिसे आप अभ्यास करते समय सुधारते हैं। महिलाओं को आकर्षित करने के लिए कोई विशेष दृष्टिकोण नहीं है क्योंकि हर कोई अलग है। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप किसी स्थिति पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।

यहां कुछ बातें ध्यान में रखी गई हैं, जो लड़कियों को प्रभावित करने के लिए विभिन्न तकनीकों को अपनाते हुए आपके दिमाग को प्रशिक्षित करने में आपकी मदद करेंगी।


अपने बारे में सोचो

किसी भी रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण चीज स्वार्थ है। अगर आप अपना ख्याल नहीं रख रहे हैं तो यह आपके लिए नहीं है। अवचेतन स्तर पर जब आप परवाह करते हैं कि आप कैसे दिखते हैं, पोशाक और आपकी आंतरिक शांति। आप मानसिक स्तर पर आश्वस्त हैं जो आपके व्यक्तित्व में परिलक्षित होगा।

विनम्र होना

बता दें, आपके पास वह सब कुछ है जो आप अपने जीवन में कभी चाहते थे। लेकिन अब, आपके पास विनम्र होने के लिए या इसे पूरी तरह से दिखाने का विकल्प है। देखें, जहां तक ​​मन का संबंध है, आपके भीतर का आत्म इन चीजों से संतुष्ट नहीं है। इसलिए, आपको जो कुछ भी चाहिए, उसके लिए आपका आभार। सभी का सम्मान करें, और उनके साथ समान व्यवहार करें। यह आपकी आंतरिक शांति के लिए है जो लड़कियों को डेटिंग करने के अवसरों में मदद करेगा।

धैर्य रखें

ऊपर बताई गई निम्नलिखित बातें आपको निश्चित रूप से मदद करने वाली हैं, लेकिन इसमें समय लगेगा। इस बात की कोई संभावना नहीं है कि आप रात भर एक चिक चुंबक होंगे। आपको इन चीजों को ध्यान में रखने और प्रवाह के साथ जाने की आवश्यकता है। आखिरकार, आप अपने आप में एक बेहतर आश्वस्त संस्करण बन जाएंगे। और हर कोई विशेष रूप से लड़कियों को इन बातों को नोटिस करते हैं

प्रयास करना रोको

जब आप किसी लड़की को देखते हैं तो आपके पास पहली वृत्ति होती है उसे प्रभावित करने की। लेकिन यह क्या करता है, यह चीजों को बदतर बनाता है। आपका दिमाग अस्वीकृति के लिए एक रक्षात्मक रणनीति के रूप में एक मानसिक अवरोध बनाता है। आपको परिणामों के साथ जाने देना है और अपने दिमाग को अपने आप पर प्रतिक्रिया करने देना है। यह भी शिथिलता का मुख्य कारण है जिसके कारण लोग कभी लड़कियों से संपर्क नहीं करते हैं।


ये कदम आपके जीवन के हर पहलू में मददगार साबित होंगे। यदि आप मजबूत होते हैं तो अवचेतन स्तर पर आपका व्यक्तित्व काफी बदल जाता है। उसे प्रभावित करने के लिए सीखने के गुर वास्तविक समस्या को ठीक नहीं करेंगे, लेकिन अपने आप में सुधारों को भरते हुए, यह सफलता की ओर पहला कदम हो सकता है। शारीरिक उपस्थिति भी महत्वपूर्ण है लेकिन हम इसे एक अन्य लेख में कवर करेंगे।

यह सब कुछ आज के लिए है। ध्यान रखें कि ये सभी युक्तियाँ बेकार हैं, यदि आप उनका अभ्यास नहीं कर रहे हैं। इसे अपनी जीवनशैली में बदलिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *